Osmose Technology Kya hai, इस Se Paise Kaise Kamaye hindi me

2 comments

 Osmose Technology kya hai

Last Updated on:

दोस्तों आज हम Osmose Technology के बारें में उन सभी सवालो के माध्यम से जानेंगे जो हमारे मन आते हैं या अक्सर पूछे जा रहे है जैसे की Osmose Technolgy kya है? इस से पैसा कैसे कमाते है? (osmose se paise kaise kamaye). क्या यह real है या fake है? इसका business plan क्या है? MLM PDF Plan kaha se download karen, कंपनी का पूरा information क्या है? 

 

दोस्तों आप मेरे इस ब्लॉग पर आये हैं इस से यह साफ जाहिर है की आपको इस company के बारे में कुछ न कुछ डाउट है । हमारे भी बहुत सारे रीडर्स हैं जो हमें बोले की आप Osmose के बारें हम लोगो को full information बताइये ।

 

बहुत रिसर्च करने के बाद (लगभग 1-महीना ) आज मै Osmose Technology के बारें में लिखा है इसे आप लोग बिना लाइन स्कीप किये पूरा अच्छे से पढ़े, मुझे पूरी उम्मीद है की इस review को पढ़ने के बाद आप लोगो को और किसी वेबसाइट पर इसके बारे में पढ़ने की जरुरत नहीं होनी चाहिए । 

 

सबसे पहले जानते है की 

Osmose Technology Kya hai

Osmose Technology एक Non-govt Pvt Company है जिसका हेड ऑफिस Pune में है यह कंपनी करेंट ट्रेंड को फॉलो करके अप्प को डेवेलोप करती है इस कंपनी का ओपेनिंग 24-दिसंबर-2019 को हुआ था। इसके मुख्य दो director है जिनके ये नाम Shubhangi Vaibhav Pataskar और Prashant Ramchandra Roundale है। किसी भी कंपनी को fast grow करने के लिए User Base होना बहुत ही जरुरी होता है जैसे की हम जानते है की facebook के पास अभी 2 bilion से ज्यादा यूजर है । 

 

इसी तरह इस कंपनी ने भी सोचा की अगर advertisement में जो पैसा लगाएंगे इस से अच्छा है की वो पैसा हम डायरेक्ट अपने यूजर को दे देंगे इसलिए इसने एक बहुत ही अच्छा Network Marketing (MLM) Plan Launch किया जिसके माध्यम से ज्यादा से ज्यादा यूजर तक बहुत ही कम समय में पहुंच सके और मेरे User भी घर बैठे अपने circle में इस कंपनी का प्रचार करके एक अच्छी सी income generate कर सके ।

मुझे पूरा उम्मीद है की यह तक पढ़ने के बाद इतना तो आप जान ही गए होंगे की Osmose क्या हैं।

 

आइये अब जानते है की क्या Osmose Technology fake company है या (रियल) real है?

दोस्तों, एक human nature है की कोई भी जब किसी नए कंपनी के बारे में सुनता है तो ये सवाल मन में जरूर उठता है की ये कंपनी real है or fake है सायद, आप के भी मन में ये सवाल जरूर आया होगा।

 

मेरा एक सवाल आप लोगो से की आप कैसे पता लगाएंगे की कौन सी कंपनी fake है या real है?

 

सवाल का जबाब कमेंट सेक्शन में जरूर लिख कर बताये

 

यह कुछ और बातो पर ध्यान देने की जरुरत है जब हम कोई सामान मार्किट से खरीदते है चाहे वो खाने का हो या किसी और use का हम ये नहीं सोचते की ये प्रोडक्ट real कंपनी का है or fake कंपनी का, सीधा हम पैसा देते है और सामान ले कर इस्तेमाल कर लेते है यहाँ तक की किसी भी कंपनी का सामान original है या duplicate ये चेक किये बिना ही हम इस्तेमाल कर लेते है बस हम ये देखते है की सामान का price कम है ना।

 

चलिए अब ये जानते है की Osmose Technology Fake or (या) Real है।

 

किसी भी कंपनी के बारे में जानने के लिए उसके कुछ डिटेल्स को जानना जरुरी होता है जैसे की कंपनी रेजिस्टर्ड है या नहीं और उस कंपनी का सर्विस या प्रोडक्ट क्या है वो कैसे काम करती है उसके प्रो और कौन्स क्या है।

 

इन सभी सवालो का जबाब जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें । मैंने बहुत रिसर्च करके कुछ इनफार्मेशन जुटाया है जिसके बेस पर इस कंपनी का फेक या रियल पुस्टि किया जा सके।

 

Osmose Technology Pvt. Ltd. Company Details 

कंपनी का CIN नंबर:  U72900PN2019PTC188640 

कंपनी स्टेटस: एक्टिव (Active) 

रजिस्ट्रेशन नंबर: 188640  

क्लास ऑफ़ कंपनी: प्राइवेट (Private) 

डेट ऑफ़ इनकारपोरेशन: 24-December-2019 

एज ऑफ़ कंपनी: 0 years, 10 month, 10 days 

कम्युनिकेसन डिटेल्स: acc.osmosetech@gmail.com 

कंपनी एड्रेस: Office No. 4D/E, S.NO. 17/1B P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud Pune Pune MH 411038 IN

 

कंपनी के दस्तावेज (Documents) की डिटेल्स के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के जान सकते है।

Company Legal Documents in PDF

 

मुझे लगता है की किसी भी कंपनी को fake या real समझने के लिए उसका लीगल डॉक्यूमेंट ही चेक कर सकते है दूसरी बात ये है की वो कंपनी मार्किट में कब तक survive करेगी ये तो उसके financial strength पर depend करता है।

 

Osmose Technology fake or real है, इस सवाल का जबाब इस information के माध्यम से आप लोगो तक पहुंचने की पूरी कोसिस की गयी है अब इसे फेक या रियल मानना आप लोगो के ऊपर depend करता है।

 

अब अगला सवाल ....................

 

Osmose Technology Networking (MLM) Plan kya hai और ये कंपनी काम कैसे करती है? 

 

Osmose Technology नेटवर्क मार्केटिंग के जरिये अपना यूजर बेस बनाती है और E-Commerce के माध्यम से अपने यूजर को products मुहैया कराती है।

 

इस कंपनी के MLM Plan का PDF in hindi me देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है।

Osmose Technology MLM Plan PDF in Hindi

 

अगर प्लान में कुछ समझ न आये तो आप comment में अपना questions कर सकते है मैं पूरी कोसिस करूँगा आप लोगो को सही राह दिखने का और अगर सब कुछ समझ में आ गया तो जितना जल्दी हो सके आप निचे दिए गए लिंक से ज्वाइन कर सकते है।

 

मेरा Sponsor ID: OS75151775 है । Join Now

 

और सिर्फ Join ही नहीं करना है ज्वाइन करके Rs.1180 से प्राइम मेंबर (Prime Member ship) शिप भी लेना है अगर जीवन भर रोज कुछ इनकम करना है तो।

 

अब अगला सवाल समझने के लिए निचे पूरा डिटेल्स में पढ़ें।

Osmose Se Paise Kaise Kamaye

Osmose Technology से पैसा कमाने के लिए आपको किसी रेफेरल लिंक द्वारा इसमें ज्वाइन करना होगा और ज्वाइन करके अपने ID को Rs.1200 से अपग्रेड करना होगा तभी आप कम से कम २० रुपया रोज कमा सकते है वो भी लाइफटाइम के लिए।

 

इसमें ज्यादा इनकम के लिए अपने स्पांसर (Sponsor) के साथ मिल कर काम कर के अपना टीम बिल्ड (Team Build) कर सकते है और जितना चाहे उतना पैसा अपने काम के अनुसार कमा सकते हैं।

 

अब सवाल ये है की आसमस टेक्नोलॉजी में रजिस्टर या साइन-उप कैसे करे ?

 

Osmose Technology Me Join Kise Kare Hindi.

 

निचे दिए गए पिक्चर (Picture) के मदद से आप आसानी से रजिस्टर या साइन-उप कर सकते है।

osmose technology

Sign-Up करने के लिए सबसे पहले कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर यहां से जाये https://osmosetech.com, उसके बाद अपने स्पांसर का रेफेरल आईडी डालें फिर अपना नाम और मोबाइल नंबर लिखे और नाम वही लिखे जैसा आपके बैंक अकाउंट में है उसके बाद I agree वाले बॉक्स को क्लिक करें और कॅप्टचा कोड सही से डाल कर सबमिट कर दे।

 

अब आपका आसमस टेक्नोलॉजी में रजिस्ट्रेशन हो चूका है ।

 

अब अपने referral code link को अपने सोशल मीडिया (social media) ग्रुप में शेयर करके अपने जानने वालो को अपने टीम (Team) में जोर सकते है और एक अच्छी सी टीम बना कर घर बैठे-बैठे एक अच्छी सी इनकम generate कर सकते है।

अंतिम बात:

आशा करते है की आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा लेकिन फिर भी कुछ पूछना चाहते है तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं आपकी मदद करके मुझे बहुत खुशी मिलेगी।

आप सभी से एक रिक्वेस्ट है की जीतना हो सके उतना इस पोस्ट अपने दोस्तों के पास share करें ताकी वो भी इसका लाभ उठा सके।

 

ये भी पढ़े: NexMoney App क्या है और इससे पैसा कैसे कमाते हैं?

 INR Expert क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए?

You May Search For: 

osmose technology kay hai hindi me, osmose mlm plan pdf, in hindi, osmose se paise kaise kamaye in hindi, osmose sponsor id, osmose technology plan in hindi, osmose technology plan pdf download, osmose technology fake hai or real, osmose technology business plan pdf download, osmose technology shopping site, osmose technology business plan in hindi, osmose technology app information 

 

Post Disclaimer: मैंने यह पोस्ट इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर लिखा है यह फेक है या रियल ये आप खुद अनुमान लगा सकते हैं आप अपने जिम्मेदारी पर इस कंपनी को ज्वाइन करें किसी प्रकार के लॉस होने पर मै जिम्मेदार नहीं होऊंगा 

Dhirendra Pandey
Dhirendra Pandey
Hello Friends, I am an quick learner of blogging tips as my passion. You can also learn how to make money online with my FREE resources. If you wanting to learn, I love to teach you from depth of my heart. Subscribe my blog for latest updates and Generate Awesome Side Income at Home. Know How?

Related Posts

2 comments

  1. बहुत ही अच्छा ब्लॉग है दोस्त आपका मुझे पसंद आया sacred-sound-healing-system

    ReplyDelete
  2. Applicants can get Latest Central Govt Jobs Recruitment Notification 2021 for Engineers & Graduates as well. Every day some thousands of people have been looking for Central Govt Job Notifications List in 2021.

    ReplyDelete

Post a Comment